रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर दक्षिण में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी में पूरी ताकत के साथ जुट गई है। भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने शुभ मुहूर्त में नामांकन दाखिल किया इस दौरान रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, जिला अध्यक्ष जयंती पटेल, जिला महामंत्री रमेश ठाकुर, सत्यम दुआ, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, मृत्युंजय दुबे, खेमराज बैध, प्रदेश प्रवक्ता राजीव चक्रवर्ती, बृजेश पांडे, जेपी चंद्रवंशी, तुषार चोपड़ा, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे। सांसद बृजमोहन ने कहा कि रायपुर दक्षिण की जनता कांग्रेस को 35 सालों से सबक सिखाती आ रही है और इस बार भी सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि सुनील सोनी ने भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है। इस नामांकन में मृत्युंजय दुबे और खेमराज बैध प्रस्तावक बने। 25 तारीख को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ दोबारा सुनील सोनी नामांकन भरेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिला इसलिए एक ऐसे युवा को प्रत्याशी बनाया, जिसे रायपुर शहर के एक प्रतिशत जनता भी नहीं जानती है ना ही पहचानती है। उनका दक्षिण विधानसभा के विकास में कोई योगदान भी नहीं है।

भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने कहा, हम लोगों ने आज नामांकन जमा किया है। 25 तारीख को सभी नेताओं के साथ फिर हम नामांकन जमा करेंगे। विपक्ष के प्रत्याशी कोई भी हो, हम किसी को कमज़ोर नहीं समझते। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की डबल इंजन की सरकार को और मजबूत बनायेंगे।  भारतीय जनता पार्टी रायपुर दक्षिण में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी में पूरी ताकत के साथ जुट गई है। भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने पुरानी बस्ती मंडल में बुधवार को जनसंपर्क कर जनता को भाजपा सरकार की उपलब्धियों एवं चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया एवं रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के लिए समर्थन मांगा।

इस दौरान श्री सोनी ने कहा कि रायपुर दक्षिण में विजयश्री पाने के लिए आप सभी जनमानस का आशीर्वाद मांगने आया हूं। रायपुर दक्षिण का विकास केवल भाजपा की कर सकती है और अगर देखा जाए तो रायपुर दक्षिण में भाजपा की सरकार में वर्तमान सांसद व प्रदेश के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अभूतपूर्व विकास कार्य किए है। हमें इस कार्य की निरंतरता को बनाए रखना है ।