मुंबई । मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह के बीच तलाक की अफवाहें तेजी से फैल रही थीं, जिसके बाद रोहनप्रीत ने इन खबरों की सच्चाई बताई है। रोहनप्रीत सिंह ने तलाक की अफवाहों पर कहा, रूमर्स तो रूमर्स ही हैं, वो सच थोड़ी हैं।
 यह सब बस बनाई गई बातें हैं। कल कोई कुछ कहेगा, परसो कोई कुछ बोलेगा, लेकिन आपको अपने पर्सनल रिश्ते पर इसका असर नहीं होने देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, ऐसी बातें आपको एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देनी चाहिए। अगर आप सोचेंगे कि कोई ऐसी चीज कह रहा है, तो यह आपको प्रभावित कर सकती है। लोग इस तरह की बातें करते हैं, और उन्हें करने दें। हमारी जिंदगी हम अपने हिसाब से जीते हैं, और यह हमें अलग-अलग होना नहीं चाहिए। रोहनप्रीत का यह बयान इस समय आया है जब लंबे समय से खबरें आ रही थीं कि नेहा और उनके पति के बीच किसी प्रकार की तकरार चल रही है। लेकिन रोहनप्रीत ने अपने इस बयान के जरिए स्पष्ट किया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक है।
इस बयान के बाद, फैंस ने राहत की सांस ली है और नेहा तथा रोहनप्रीत को शुभकामनाएं दी हैं, यह दिखाते हुए कि वे उनके प्यार और रिश्ते का समर्थन करते हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने साल 2020 में दिल्ली में आनंद कराज सेरेमनी के जरिए शादी की थी। दोनों की शादी के चार साल होने वाले हैं, और इस बीच उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी की झलक साझा की है।