मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक-2024 में दो मेडल अपने नाम किए हैं। इसी के साथ वह भारत के लिए दो ओलंपिक पदक जीतने वाली तीसरी खिलाड़ी बन गई हैं। उनसे पहले ये काम पुरुष पहलवान सुशील कुमार और महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने किया है। सिंधू वो खिलाड़ी हैं जिनको मनु आदर्श की तरह मानती हैं और एक बार तो मनु ने सिंधू को ऑनलाइन ट्रोलर्स से बचाने के लिए फेक प्रोफाइल तक बनाई थी। मनु ने पेरिस ओलंपिक-2024 में महिलाओं के 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था। इससे बाद मनु ने मिक्स्ड टीम इवेंट में सरबजोत सिंह के साथ मिलकर ब्रॉन्ज पर कब्जा किया।

सिंधू, नीरज की हैं फैन

दूसरा मेडल जीतने के बाद सिंधू ने स्पोर्ट स्टार से बात करते हुए कहा कि वह सिंधू और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपडा की बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा, "मैं भारतीय इतिहास के कई बड़े नामों को जानती हैं। मेरे समय में पीवी सिंधु और नीरज चोपड़ा हैं। मैं उनको काफी मानती हूं और दोनों जो मेहनत करते हैं उसकी कायल हूं। एक बार तो मैंने सिंधू को ऑनलाइन हेटर्स से बचाने के लिए फेक प्रोफाइल बनाई थी।"

सिंधू ने जताई खुशी

मनु को ओलंपिक में मिली दोहरी सफलता से सिंधू भी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए मनु का अपने क्लब में स्वागत किया है। उन्होंने लिखा, " बेहतरीन स्वीटहार्ट!!! दो ओलंपिक मेडल वाले क्लब में आपका स्वागत है। अभी और आगे जाना है।"