वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कहा कि न केवल क्रिप्टोकरेंसी पर बल्कि हर चीज पर, मुझे लगता है कि पूरी तरह से सामंजस्य है। हम जानते हैं कि हमें एक-दूसरे की प्राथमिकताओं के साथ क्या करना है और के हित में राष्ट्र। आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि हम हर बिंदु पर हम केंद्र सरकार के साथ चर्चा कर रहे हैं। 

सोमवार को क्रिप्टोकरेंसी के मुद्दे पर चर्चा करते हुए भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपनी राय व्यक्त की। आरबीआई गवर्नर ने कहा कि कई अन्य मुद्दों की तरह, यह विशेष मुद्दा आंतरिक रूप से आरबीआई और सरकार के बीच चर्चा में है। 

हर बिंदु पर की सरकार से चर्चा
आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि हम इस मुद्दे को लेकर गंभीर है और यही कारण है कि हर बिंदु पर हम केंद्र सरकार के साथ चर्चा कर रहे हैं। दास ने कहा कि इसके अलावा मुझे लगता है कि मैं इस मुद्दे को लेकर और अधिक विस्तार नहीं करना चाहूंगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास इससे संबंधित जो भी बिंदु हैं, हमने सरकार के साथ उनको लेकर गहन चर्चा की है। 

वित्त मंत्री बोलीं, एक-दूसरे का सम्मान 
इस मौके पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि न केवल क्रिप्टोकरेंसी पर बल्कि हर दूसरी चीज पर भी, मुझे लगता है कि पूरी तरह से सामंजस्य है जिसके साथ हम काम कर रहे हैं, एक-दूसरे के डोमेन का सम्मान करते हुए हम यह भी जानते हैं कि हमें एक-दूसरे की प्राथमिकताओं के साथ क्या करना है और के हित में राष्ट्र। यहां कोई टर्फिंग नहीं है।