इन्दौर । तीन अलग-अलग इलाकों में दहेज प्रताड़ना से तंग पीड़िताओं ने थानों पर आकर दहेज प्रताड़ना के मामले दर्ज कराये है। तीनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर जॉंच शुरू कर दी है। 
बाणगंगा पुलिस को कुशवाह नगर की पूजा पंडागरे ने मामले में बताया कि उसका विवाह हरीश नामक व्यक्ति से हुआ था। मगर शादी के कुछ समय बाद से ही उसे ससुराल में पति हरीश और उसका परिवार मायके से दो लाख रुपए दहेज में लाने का कहते हुए शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। 
इसी प्रकार महिला थाने पर दर्ज मामले में बिजासन रोड स्थित कालानी नगर में रहने वाली तिरयालीस वर्षीय बरखा नामक महिला ने बताया कि उसके पति ने अपनी पहली शादी को छुपाते हुए उससे दूसरा विवाह किया और बाद में उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। 
वहीं तेजपुर गड़बड़ी स्थित आईडीए मल्टी में रहने वाली लक्ष्मी उर्फ निकिता खंडारे ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराते कहा कि उसे विवाह के बाद से ही ससुराल में पति भाऊराव उर्फ शंकर, मंगला, संजय, पवन, रूपाली और अनुराधा खंडारे सभी निवासी महाराष्ट्र अपने माता-पिता के यहां से दहेज लाने का कहते हुए शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे।