अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतकर इतिहास रच दिया। लियोनल मेसी की टीम ने डिफेंडिंग चैंपियंस फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। भारत में भी फीफा वर्ल्ड कप की धूम रही। अर्जेंटीना की जीत का जश्न भारत में भी धूमधाम से मनाया गया। भारत में लियोनल मेसी के काफी चाहने वाले हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी लियोनल मेसी की फैन हैं। 

जी हां, जीवा भी लियोनल मेसी और अर्जेंटीना की जीत का जश्न मना रही हैं। धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी जीवा की तस्वीर शेयर की है। जीवा इस तस्वीर में अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए हैं। इतना ही नहीं उनकी जर्सी पर अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी का ऑटोग्राफ भी है। जीवा इसे दिखा रही हैं और ब्लश करती हुई दिख रही हैं। उनकी क्यूट स्माइल देखकर फैंस भी अपनी खुशी नहीं रोक पाए। 

जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यह तस्वीरें शेयर की गई हैं। क्रिसमस पर जीवा को यह बड़ा तोहफा मिला है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी भी फुटबॉल के बड़े फैन हैं। वह स्कूली शिक्षा के दौरान फुटबॉलर रह चुके हैं। स्कूल के दिनों में धोनी अपनी टीम के गोलकीपर थे। उनकी गोलकीपिंग वाली स्किल को देखकर ही विकेटकीपिंग के लिए उन्हें चुना गया। भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन में भी धोनी को बाकी खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेलते हुए देखा जा सकता था। धोनी साथ ही कई चैरिटी मैचों में भी फुटबॉल खेल चुके हैं