फिल्म निर्माता और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म द केरल स्टोरी का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें बताया गया है कि कैसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन ने 32000 केरल की हिंदू लड़कियों को अगवा कर लव जिहाद का ना सिर्फ शिकार बनाया बल्कि उनसे आतंकवादी गतिविधियों से जुड़े काम भी करवाएं। 

द केरल स्टोरी का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया

बुधवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। इसे लेकर काफी सनसनी मची हुई है। अदा शर्मा ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी करते हुए लिखा है, 'जो सच होता है, वह आपको स्वतंत्र करता है। हजारों बेगुनाह महिलाएं सिस्टमैटिकली कन्वर्ट की गई। रेडिकलाइज की गई और उनका जीवन खत्म किया गया। यह उनकी कहानी है। द केरल स्टोरी का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह समय हमारी बेटियों को बचाने का है।' 

द केरल स्टोरी के ट्रेलर पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है

कई लोगों ने ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा है, 'यह इस समय का सबसे बड़ा मुद्दा है, जिसे हाईलाइट किया जाना चाहिए।' एक ने लिखा है, 'यह सच कहानी है। मैं एक लड़की को जानती हूं जो इससे गुजर चुकी है, जिसका ब्रेनवाश किया गया था। 1 दिन उसे किडनैप कर लिया गया और मल्लापुरम भेजा गया। इसके बाद उसे सीरियाई भाषा सिखाई गई। कम उम्र के चलते उसे घर वापस भेज दिया गया। ब्रेनवाश होने के चलते वह हिंदू धर्म और कल्चर को लेकर लगातार अनाप-शनाप बकती रही। एक दिन उसे आईएसआईएस वाले उठाकर ले गए और इसके बाद वह नहीं मिली। केरल की सरकार भी उनके पक्ष में है। गरीब आदमी इनसे कानूनी लड़ाई नहीं ले सकता। इस प्रकार के कई केसेस है।'

द केरल स्टोरी का निर्माण और निर्देशन विपुल शाह ने किया है

द केरल स्टोरी का निर्माण और निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। फिल्म में अदा शर्मा की मुख्य भूमिका है। अदा शर्मा फिल्म में फातिमा बा की भूमिका निभा रही है जो हिंदू मलयाली नर्स है और केरल की 32000 गुमशुदा महिलाओं में से एक है, जिन्हें आईएसआईएस ने भर्ती कर रखा है।

विपुल शाह ने कहा, 'फिल्म का मकसद लोगों में जागरूकता बढ़ाना है'

फिल्म के बारे में बताते हुए विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, 'इस फिल्म का मकसद लोगों में जागरूकता बढ़ाना है ताकि हमारे देश के खिलाफ जो षड्यंत्र रचा जा रहा है। उसे उजागर किया जा सके। यह फिल्म वर्षों की रिसर्च और सच्ची कहानियों पर आधारित है।