अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों महाठग चंद्रशेखर के साथ अपने कथित अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सुकेश ने जेल से एक्ट्रेस के नाम चिट्ठी लिखी है। हालांकि, जैकलीन ने बिना कुछ कहे ही यह जता दिया है कि उन पर सुकेश की चिट्ठी का कोई फर्क नहीं पड़ रहा। इस समय उनका पूरा ध्यान अपने करियर पर है। बता दें कि जैकलीन ने अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इसकी जानकारी साझा की है।

जैकलीन ने किया पोस्ट

बता दें कि जैकलीन और सोनू सूद ने पंजाब के अमृतसर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग से पहले दोनों ने गुरुद्वारा जाकर मत्था टेका। जैकलीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा की है। इसमें उन्होंने सोनू सूद के साथ तीन फोटोज पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में दोनों गुरुद्वारे में नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सोनू सूद बाइक पर बैठे हैं तो जैकलीन उनके साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में जैकलीन सिर पर पल्लू डाले बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फैंस ने दी बधाई

इस पोस्ट के साथ जैकलीन ने लिखा है, 'फतेह की शूटिंग का पहला खूबसूरत दिन।' पोस्ट में जैकी ने सोनू सूद को भी टैग किया है। जैकलीन के इस पोस्ट पर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप बेहद खूबसूरत हो जैकलीन।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रब ने बना दी जोड़ी 2 बन रही है क्या?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जैकलीन आप किस्मत वाली हो जो असली हीरो के साथ फिल्म बनाने का मौका मिला है।'

साइबर क्राइम पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि यह फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित है। इसकी कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। सोनू सूद काफी वक्त से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। इसके लिए वह कुछ प्रोफेशनल हैकर्स से भी मिले, ताकि कहानी में सच्चाई दिखाई जा सके। जैकलीन भी अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।