लोग अपनी संपत्ति को कम टाइम में ज्यादा बढ़ाने के लिए शेयर बाजार में निवेश करते है क्योंकि बाजार उन्हें बाकी के निवेश की तुलना में ज्यादा रिटर्न कम समय में देता है। बाजार में कई तरह के सेक्टर हैं जैसे फार्मा सेक्टर, बैंक सेक्टर, मेटल सेक्टर इत्यादि।

लेकिन एक सेक्टर ऐसा है जो आने वाले 2 या 3 साल में निवेशकों को अच्छा रिटर्न दे सकता है। यह सेक्टर है आईटी सेक्टर आज हम आपको इस सेक्टर से जुड़े 10 स्टॉक्स के बारे बताएंगे जो आने वाले साल में आपको ज्यादा रिटर्न देकर आपका मुनाफा बढ़ा सके।

इंफोसिस 

आईटी की दिग्गज कंपनी इंफोसिस के स्टॉक पर 26 प्रतिशत की तेजी देखने को मिल सकती है। एक्सपर्ट ने इस स्टॉक का टार्गेट प्राइस लगभग 1600 रुपये सेट किया है।

टीसीएस 

टाटा कंसलटेंसी सर्विस के स्टॉक में अगले दो से तीन साल में 25 प्रतिशत की तेजी देखने को मिल सकती है। इस स्टॉक का एक्सपर्ट ने टार्गेट प्राइस लगभग 4010 रुपये सेट किया है।

एलटीआई माइंडट्री 

एलटीआई माइंडट्री के स्टॉक निवेशकों को 31 प्रतिशत तक का रिटर्न दे सकते हैं। एक्सपर्ट के अनुसार इस स्टॉक का टार्गेट प्राइस 6440 रुपये रहने की संभावना है।

कोफोर्ज 

आईटी कंपनी कोफोर्ज के स्टॉक में करीब 25 प्रतिशत की तेजी देखने को मिल सकती है। एक्सपर्ट ने इस स्टॉक का टार्गेट प्राइस करीब 5500 रुपये सेट किया है।

एचसीएल टेक 

एचसीएल टेक के स्टॉकआने वाले टाइम में 19 प्रतिशत तक बढ़ सकते हैं। एक्सपर्ट ने इसका टार्गेट प्राइस लगभग 1340 रुपये सेट किया है।

परसिस्टेंट सिस्टम 

परसिस्टेंट सिस्टम के स्टॉक में 25 प्रतिशत तक की वृद्धि देखी जा सकती है। एक्सपर्ट ने इस स्टॉक का टार्गेट प्राइस लगभग 5500 रुपये सेट किया है।

टेक महिंद्रा 

टेक महिंद्रा के स्टॉक में करीब 5 प्रतिशत की तेजी देखने को मिल सकती है। एक्सपर्ट ने इसका टार्गेट प्राइस करीब 1140 रुपये सेट किया है।

विप्रो 

विप्रो के स्टॉक 2 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिल सकती है। एक्सपर्ट ने इस स्टॉक का टार्गेट प्राइस करीब 410 रुपये सेट किया है।

बिरला सॉफ्ट 

बिरला सॉफ्ट के स्टॉक में 5 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिल सकती है। एक्सपर्ट ने इस स्टॉक का टार्गेट प्राइस करीब 360 रुपये सेट किया है।

जेनसर

जेनसर के स्टॉक को एक्सपर्ट ने होल्ड करने की राय दी है और इसका टार्गेट प्राइस 385 रुपये का सेट किया है।