आईपीएल 2023 के 44वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस के साथ होगी। गुजरात की टीम इस समय शानदार फॉर्म में है और टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है। वहीं, प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए दिल्ली को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

बेहतरीन फॉर्म में गुजरात

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन आईपीएल 2023 में बेमिसाल रहा है। टीम ने इस सीजन अब तक खेले 8 मैचों में से 6 में जीत का स्वाद चखा है, तो सिर्फ दो ही मैचों में टीम को हार झेलनी पड़ी है। आखिरी मुकाबले में टीम ने केकेआर को 7 विकेट से पीटा था। बल्लेबाजी में शुभमन गिल का बल्ला जमकर बोल रहा है।

वहीं, कप्तान हार्दिक पांड्या और विजय शंकर भी अहम समय पर योगदान देने में सफल रहे हैं। बतौर फिनिशर डेविड मिलर और राहुल तेवतिया टीम की सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरे हैं। नई गेंद के साथ मोहम्मद शमी बेहद कारगर रहे हैं, तो हार्दिक की गेंदबाजी में भी वो धार नजर आई है। स्पिन विभाग में राशिद और नूर अहमद ने मिलकर बल्लेबाजों को खासा तंग किया है।

दिल्ली को चाहिए हर हाल में जीत

दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हर हाल में गुजरात को हराना होगा। डेविड वॉर्नर की अगुवाई में दिल्ली इस समय प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर मौजूद है। आखिरी मैच में टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। हालांकि, लास्ट मैच में मिचेल मार्श ने बल्ले और गेंद दोनों से बढ़िया प्रदर्शन किया था। वहीं, फिल सॉल्ट भी बेहतरीन लय में नजर आए थे।

GT vs DC संभावित प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस संभावित प्लेइंग 11: ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा।

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर, फिल सॉल्ट, मिचेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्किया, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार।