भोपाल। लव जिहाद और आतंकवाद पर केंद्रित हालिया रिलीज फिल्म द केरल स्टोरी को प्रदेश में टैक्स-फ्री किए जाने के आदेश को वापस लिए जाने की अटकलों पर वाणिज्य कर विभाग के कमिश्नर के बाद अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी विराम लगा दिया है। गुरुवार सुबह मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने स्पष्ट कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस फिल्म को टैक्स-फ्री करने की घोषणा की थी। फिल्म टैक्स-फ्री है और टैक्स-फ्री रहेगी। किसी भी फेक आदेश को नहीं मानें। सिनेमा घरवालों और लोगों से अपील है कि वे भ्रम में न आएं।
दरअसल बुधवार को वाणिज्यिक कर विभाग का एक कथित आदेश इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ, जिसमें द केरल स्टोरी फिल्म को टैक्स से दी गई छूट संबंधी आदेश को निरस्त करने की बात कही गई। आदेश की कापी पर वाणिज्यिक कर विभाग में उप-सचिव आरपी श्रीवास्तव के हस्ताक्षर भी थे। इस मामले में देर शाम वाणिज्यिक कर आयुक्त लोकेश कुमार जाटव ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा था कि कि छह मई को जारी आदेश यथावत है। फिल्म पर टैक्स की छूट यथावत रहेगी।
कांग्रेस को चुनाव के समय ही याद आते हैं भगवान और भगवा
नरोत्तम मिश्रा ने बातों-बातों में कांग्रेस के भगवा-प्रेम को लेकर भी तंज कसा। नरोत्?तम ने कहा कि कांग्रेस भगवामय हो रही है, उनका कार्यालय भगवामय हो रहा है। हनुमान चालीसा कांग्रेस पढ़ रही है। अब इसमें भी क्या कहानी है या क्या दगाबाजी है, ये आने वाला समय बताएगा। लेकिन सच यही है कि इन्हें भगवान और भगवा, दोनों चुनाव पर ही याद आते हैं। इनके नेता भी चुनाव के समय ही टोपी, टीका, जनेऊ आदि लगाते हैं। जनता भी इसे समझ चुकी है।